Subscribe Now!

Love टेस्ट के लिए दोस्त को दिया गर्लफ्रेंड का नंबर, उसी से लगा बैठा दिल और फिर...

  • Love टेस्ट के लिए दोस्त को दिया गर्लफ्रेंड का नंबर, उसी से लगा बैठा दिल और फिर...
You Are Here
Love टेस्ट के लिए दोस्त को दिया गर्लफ्रेंड का नंबर, उसी से लगा बैठा दिल और फिर...Love टेस्ट के लिए दोस्त को दिया गर्लफ्रेंड का नंबर, उसी से लगा बैठा दिल और फिर...Love टेस्ट के लिए दोस्त को दिया गर्लफ्रेंड का नंबर, उसी से लगा बैठा दिल और फिर...

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में बीते 7 जनवरी को हुए आमिर हत्‍याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। खुलासे में पता चला है कि आमिर की हत्या उसके दोस्त समीर ने की थी। फिलहाल पुलिस ने समीर और उसके दोस्त सलमान को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आमिर की हत्या का कारण लव ट्राएंगल है। आरोपी समीर ने बताया कि आमिर का अपने एक रिश्तेदार की बेटी से 2 साल से संबंध थे। दोनों के परिवार शादी को तैयार नहीं थे। किसी दोस्त ने शक पैदा किया तो आमिर ने अपनी प्रेमिका का लव टेस्ट करने के लिए अपने दोस्त समीर को उसका नंबर दे दिया। जिसके बाद समीर युवती से बात करने लगा। इसी दौरान आमिर 25 दिसंबर को आर्म्स ऐक्ट के मामले में जेल चला गया। इसके बाद समीर युवती से लगातार बात करता रहा और फिर दोनों को एक दूसरे से प्‍यार हो गया।

7 जनवरी को जेल से छूटते ही आमिर प्रेमिका से मिलने दिल्‍ली पहुंचा। युवती वहां समीर और उसके दोस्‍त सलमान के साथ थी। आमिर की आने की खबर सुनते ही समीर और सलमान वहां से चले गए। आमिर जब युवती से मिला तो उसका फोन चेक किया और देखा कि वो उसके पीछे समीर से मिलती-जुलती थी। गुस्‍साएं आमिर ने समीर को फोन पर गालियां निकाल दी। जिसके बाद समीर ने उसे मिलकर बात करने के लिए डासना रोड बुलाया और फिर वहां गोली मारकर उसकी हत्‍या कर दी।  
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन