50 लाख की सुपारी देकर कराई गई थी BJP नेता की हत्या, शूटर समेत 3 गिरफ्तार

You Are Here
50 लाख की सुपारी देकर कराई गई थी BJP नेता की हत्या, शूटर समेत 3 गिरफ्तार50 लाख की सुपारी देकर कराई गई थी BJP नेता की हत्या, शूटर समेत 3 गिरफ्तार50 लाख की सुपारी देकर कराई गई थी BJP नेता की हत्या, शूटर समेत 3 गिरफ्तार

नोएडा: जिले के थाना बिसरख क्षेत्र के तिगरी गांव के पास भाजपा नेता शिवकुमार यादव, उनके दो अंगरक्षक बलीनाथ एवं रईस पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में यूपी एसटीएफ एवं नोएडा पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गौतम बुद्ध नगर लव कुमार ने बताया कि 16 नवंबर को नोएडा के गांव बहलोलपुर के रहने वाले भाजपा नेता शिवकुमार की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह तिगरी गांव के पास से गुजर रहे थे। उनके साथ उनके दो अंग रक्षकों की भी हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि आज एक सूचना के आधार पर एसटीएफ और पुलिस ने अरुण यादव, सोनू पंडित एवं नरेश जाट को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गांव बहलोलपुर के रहने वाले अरुण यादव के पिता महेंद्र सिंह की वर्ष 2004 में गाजियाबाद के विजय नगर क्षेत्र में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वह उप्र पुलिस में कार्यरत थे। अरुण व उसके परिवार वालों को शक था कि उनके पिता महेंद्र की हत्या कराई है। अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए शिव कुमार की हत्या करवाई। उन्होंने बताया कि सोनू पंडित व नरेश जाट सुंदर भाटी गैंग के शूटर हैं। इस हत्या के लिए 50 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी। इस घटना में शामिल कुछ बदमाश अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इस घटना का सरगना अरुण यादव का बड़ा भाई अमित यादव उप्र पुलिस में दरोगा है तथा वह मौजूदा समय में जनपद अलीगढ़ में तैनात है। पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना में कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी का भाई सहदेव भाटी, उसका भतीजा अनिल भाटी, शूटर अमरपाल सहित 6 और लोग शामिल है। उनकी गिरफ्तारी पर 25 -25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!