लखनऊ: लूटपाट करने के बाद 7 बदमाशों ने किया 2 नाबालिगों का अपहरण, जांच जारी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Jan, 2018 11:11 AM

7 kidnappers kidnapped 2 minors after the robbery investigations continue

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जहां एक तरफ पुलिस अपराधियों पर नकेल लगाने के लिए उन्हें पकड़कर जेल में डाल रही है वहीं, दूसरी तरफ अपराधी अपराध करने से बिल्कुल भी नहीं डर रहे हैं।

लखनऊ(अनिल सैनी): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जहां एक तरफ पुलिस अपराधियों पर नकेल लगाने के लिए उन्हें पकड़कर जेल में डाल रही है वहीं, दूसरी तरफ अपराधी अपराध करने से बिल्कुल भी नहीं डर रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ के थाना चिनहट के उत्तरधौना गांव का है। जहां बेखौफ बदमाशों ने पहले घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया और जब परिवार ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने घर के 3 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार लखनऊ के थाना चिनहट के उत्तरधौना गांव में दीनानाथ अपने परिवार के साथ रहता है। रात करीब आधा दर्जन बदमाश डकैती की नीयत से घर में घुसे और फिर जमकर लूट पाट की। जब परिवार ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दीनानाथ उसकी पत्नी और बहू को गोली मार कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने असलहे की नोक पर 2 नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर लिया और फिर वहां से फरार हो गए। बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते रहे और चिनहट की पुलिस सोती रही।
PunjabKesari
घटना का पता लगने पर लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। हालांकि सूचना मिलने काफी समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल लोगों को तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं जब इस डकैती की वारदात का बड़े अधिकारियों को पता चला तो एसपी नॉर्थ और सीओ भारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!