पाकिस्तान की क़ैद में यूपी के 14 मछुआरे, पीड़ित परिवाराें में पसरा मातम

  • पाकिस्तान की क़ैद में यूपी के 14 मछुआरे, पीड़ित परिवाराें में पसरा मातम
You Are Here
पाकिस्तान की क़ैद में यूपी के 14 मछुआरे, पीड़ित परिवाराें में पसरा मातमपाकिस्तान की क़ैद में यूपी के 14 मछुआरे, पीड़ित परिवाराें में पसरा मातमपाकिस्तान की क़ैद में यूपी के 14 मछुआरे, पीड़ित परिवाराें में पसरा मातम

बांदा(जफर अहमद)-गुजरात के समुद्र में मछली पकड़ने के काम में लगे बाँदा के एक दर्जन से ज़्यादा मछुआराें के पाकिस्तानी क़ैद में जाने का मामला सामने आया है।गुजरात के पोरबंदर में मछली पकड़ने के धंधे में लगे युवक रास्ता भटककर पाकिस्तानी सीमा में जा पहुंचे। जहाँ पाकिस्तानी सेना ने उन्हें पकड़ लिया और जेल में क़ैद किया है। खबर मिलते ही पीड़ित परिवारों में हाहाकार मचा हुआ है।

बाँदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र के गाँव जसईपुर में इन दिनों मातम पसरा हुआ है। इस गांव के एक नहीं पूरे 14 जवान पिछले 10 दिन से पाकिस्तान की क़ैद में हैं। जसईपुर के इन 14 घरों में चूल्हे तक नहीं जले हैं और पीड़ित परिवार आंसुओ के साथ सरकार की पहल का इन्तज़ार कर रहे हैं। लेकिन सरकार के कानों तक इन बेबसों की आवाज़ ही नहीं जा रही है। 

क्या कहते हैं पीड़ित परिजन
जेल में बंद विवेक की माँ कौशल्या का राे राे कर बुरा हाल है। मीडिया के सामने कांप रही पीडिता ने बताया कि हमें बेटे की बहुत चिंता सता रही है। जब से हमें ये मालूम हुआ कि बेटा पाकिस्तानी जेल में बंद है तबसे रात काे नींद नहीं आ रही है।

वहीं जेल में बंद रज्जु के भाई ने बताया कि मेरा भाई 3 दिन से लापता है। आज तक उसके बारे में काेई जानकारी नहीं मिल पाई है। सरकार द्वारा भी काेई जानकारी नहीं मिली आैर न ही काेई हमलाेगाें से मिलने ही आया है। 

अखिलेश की माँ सुमन ने बताया कि जब से बेटे के पाकिस्तानी जेल में बंद हाेने की खबर पता चली तबसे मन बहुत दुखी है। हमारा बेटा किसी तरह वापस आ जाए हम दुआ करते हैं। 

जांच के बाद की जाएगी हरसंभव मददः DM
वहीँ इस मामले में डीएम महेंद्र बहादुर सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, जांच कराकर जो भी संभव मदद होगी की जायेगी। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!