‘राहुल हो सकते हैं 2019 के PM चेहरा’

  • ‘राहुल हो सकते हैं 2019 के PM चेहरा’
You Are Here
‘राहुल हो सकते हैं 2019 के PM चेहरा’‘राहुल हो सकते हैं 2019 के PM चेहरा’‘राहुल हो सकते हैं 2019 के PM चेहरा’

आगरा: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने सोमवार को आगरा मंडल के फिरोजाबाद में राहुल गांधी को लेकर बड़ा ऐलान किया। 2019 के आम चुनाव में कांग्रेस का नेतृत्व करने वाले चेहरे को लेकर खुलकर बात की। वह यहां कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए थे। फिरोजाबाद में कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी शाहजहां बेगम के समर्थन में चुनावी सभा के बाद राशिद अल्वी ने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब की बार हिमाचल और गुजरात में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। कांग्रेस का काफी अच्छा प्रदर्शन इन चुनावों में दिखाई देने वाला है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की व्यापारी विरोधी नीतियों से पूरा देश परेशान है। विधानसभा चुनाव हो या निकाय चुनाव, मोदी सरकार की नीतियों की वजह से भाजपा को देश ने नकार दिया है। वहीं कांग्रेस में राहुल गांधी की पोजीशन को लेकर उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ेगी।

जनता यह जान चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी को अगर कोई हरा सकता है तो वह कांग्रेस है। ऐसे में यू.पी. के निकाय चुनाव में भी पूरा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास के नाम पर अब तक कुछ नहीं किया है। भ्रष्टाचार पहले के मुकाबले अब 4 गुना हो गया है। लव जेहाद के नाम पर भाजपा समाज में सांप्रदायिकता पैदा करने की कोशिश कर रही है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!