Subscribe Now!

सरयू राय ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- सरकार ने मेरी 3 इच्छाएं की पूरी

You Are Here
सरयू राय ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- सरकार ने मेरी 3 इच्छाएं की पूरीसरयू राय ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- सरकार ने मेरी 3 इच्छाएं की पूरीसरयू राय ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- सरकार ने मेरी 3 इच्छाएं की पूरी

जमशेदपुर(इन्द्रजीत सिंह): झारखंड के जमशेदपुर जिले के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने पश्चिम बंगाल क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए जिला उपायुक्त और अन्य विभागीय अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक की। 

बैठक में मंत्री सरयू राय ने अपने विधानसभा क्षेत्र में नई योजनाओं के अन्तर्गत किए जाने वाले कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री ने उनकी 3 इच्छाएं पूरी कर दी है। सरयू राय ने बताया कि उनकी पहली इच्छा मुख्य सचिव राजबाला वर्मा के मामले में सीएम ने शो कॉज नोटिस जारी कर दिया।

वहीं दूसरी इच्छा इंडसइंड बैंक के कारपोरेट हेड ने ट्वीट किया था जिसमें मुख्य सचिव अपने बेटे के लिए इन्वेस्ट कराना चाहती थी। इस मामले में सीएम ने विशेष जांच के आदेश दिए है। सरयू राय ने तीसरी इच्छा बताते हुए कहा कि सीएम को आवेदन किया था कि संसदीय कार्य विभाग से उन्हें मुक्त कर दिया जाए, जिसे रघुवर दास ने पूरा कर दिया है।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन