चारा घोटाला मामले में दोषी सजल चक्रवर्ती हुए डिप्रेशन के शिकार, हालत नाजुक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Jan, 2018 04:05 PM

disgraced sajal chakraborti guilty of fodder scam case

झारखंड के पूर्व मुख्य सचिव सजल चक्रवर्ती चारा घोटाला मामले में सजा भुगत रहें हैं। उनकी हालत काफी खराब हो चुकी है और वह डिप्रेशन में चले गए हैं। उनका इलाज 24 नवंबर से रिम्स के कार्डियक विभाग के कॉटेज में चल रहा है।

रांचीः झारखंड के पूर्व मुख्य सचिव सजल चक्रवर्ती चारा घोटाला मामले में सजा भुगत रहें हैं। उनकी हालत काफी खराब हो चुकी है और वह डिप्रेशन में चले गए हैं। उनका इलाज 24 नवंबर से रिम्स के कार्डियक विभाग के कॉटेज में चल रहा है। 

कार्डियक विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ.प्रवीण श्रीवास्तव के द्वारा उनका इलाज हो रहा है। उनका कहना है कि वह डिप्रेशन में जाने के कारण कुछ ना कुछ बड़बड़ाते रहते हैं। वह अधिकतर समय अपने बिस्तर पर ही व्यतीत करते हैं और अच्छी तरह से खाना भी नहीं खाते हैं। 

बता दें कि सजल चक्रवर्ती को चारा घोटाला मामले में चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने 22 नवंबर को उन्हें 5 साल की सजा और 4 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया था। इसके साथ-साथ सजल चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने सुनवाई के दौरान न्यायधीश को उनकी सेहत ठीक ना होने के कारण सजा को कम करने का आग्रह किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!