Subscribe Now!

चारा घोटाला मामले में दोषी सजल चक्रवर्ती हुए डिप्रेशन के शिकार, हालत नाजुक

  • चारा घोटाला मामले में दोषी सजल चक्रवर्ती हुए डिप्रेशन के शिकार, हालत नाजुक
You Are Here
चारा घोटाला मामले में दोषी सजल चक्रवर्ती हुए डिप्रेशन के शिकार, हालत नाजुकचारा घोटाला मामले में दोषी सजल चक्रवर्ती हुए डिप्रेशन के शिकार, हालत नाजुकचारा घोटाला मामले में दोषी सजल चक्रवर्ती हुए डिप्रेशन के शिकार, हालत नाजुक

रांचीः झारखंड के पूर्व मुख्य सचिव सजल चक्रवर्ती चारा घोटाला मामले में सजा भुगत रहें हैं। उनकी हालत काफी खराब हो चुकी है और वह डिप्रेशन में चले गए हैं। उनका इलाज 24 नवंबर से रिम्स के कार्डियक विभाग के कॉटेज में चल रहा है। 

कार्डियक विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ.प्रवीण श्रीवास्तव के द्वारा उनका इलाज हो रहा है। उनका कहना है कि वह डिप्रेशन में जाने के कारण कुछ ना कुछ बड़बड़ाते रहते हैं। वह अधिकतर समय अपने बिस्तर पर ही व्यतीत करते हैं और अच्छी तरह से खाना भी नहीं खाते हैं। 

बता दें कि सजल चक्रवर्ती को चारा घोटाला मामले में चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने 22 नवंबर को उन्हें 5 साल की सजा और 4 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया था। इसके साथ-साथ सजल चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने सुनवाई के दौरान न्यायधीश को उनकी सेहत ठीक ना होने के कारण सजा को कम करने का आग्रह किया था।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन