Subscribe Now!

दीपावली 2018 तक रोशन होगा झारखण्ड का हर घरः मुख्यमंत्री

  • दीपावली 2018 तक रोशन होगा झारखण्ड का हर घरः मुख्यमंत्री
You Are Here
दीपावली 2018 तक रोशन होगा झारखण्ड का हर घरः मुख्यमंत्रीदीपावली 2018 तक रोशन होगा झारखण्ड का हर घरः मुख्यमंत्रीदीपावली 2018 तक रोशन होगा झारखण्ड का हर घरः मुख्यमंत्री

रांचीः झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को मंत्रालय में एनटीपीसी और राज्य के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान सीएम ने कहा कि एनटीपीसी पतरातु तथा नॉर्थ कर्णपुरा के पावर प्लांट पर सही समय विद्युत उत्पादन करें। इसके लिए सभी कार्य एक निश्चित समय सीमा में पूरा किया जाना चाहिए। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक निश्चित समय अंतराल पर यह परस्पर समन्वय के लिए ऐसी बैठक होनी चाहिए। बैठक में पतरातु थर्मल स्टेशन परियोजना के प्रथम चरण का कार्य जल्द शुरू करने और नॉर्थ कर्णपुरा स्टेशन थर्मल पावर परियोजना से जुड़े विभिन्न पहलुओं और कम्पनी द्वारा सीएसआर तथा सामुदायिक विकास कार्य पर भी चर्चा की गई।

रघुवर दास ने कहा कि राज्य को ऊर्जा हब बनाने की दिशा में काम किया जा रहा है। राज्य का प्रत्येक घर दीपावली 2018 तक रोशन हो उठेगा। नए 15 पावर स्टेशन काम कर रहे हैं और 247 नए पावर स्टेशन बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिजली की तारें और ट्रांसफार्मर भी बदले जा रहे हैं। सीएम ने अधिकारियों को राज्य में निर्माणाधीन पावर प्लांट पर पूरी प्रतिबद्धता से निर्धारित समय सीमा में कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन