CM चेक गणराज्य व जापान के 6 दिवसीय दौरे पर

  • CM चेक गणराज्य व जापान के 6 दिवसीय दौरे पर
You Are Here
CM चेक गणराज्य व जापान के 6 दिवसीय दौरे परCM चेक गणराज्य व जापान के 6 दिवसीय दौरे परCM चेक गणराज्य व जापान के 6 दिवसीय दौरे पर

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ चेक गणराज्य और जापान के 6 दिवसीय दौरे पर रवाना हो गए। पहले सीएम चेक गणराज्य जाएंगे। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल 3 दिवसीय अंर्तराष्ट्रीय इंजीनियरिंग शो में भाग लेंगे। मोमेंटम झारखंड में जापान और चेक गणराज्य भारत के कंट्री पार्टनर थे।

प्रतिनिधिमंडल इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जर्मनी के फ्रैंकफोर्ट होते हुए चेक रिपब्लिक की राजधानी प्राग के लिए रवाना हुआ। 9 अक्टूबर को बर्नो में आयोजित अंर्तराष्ट्रीय इंजीनियरिंग शो में भाग लेगा। मुख्यमंत्री इंडियन पवेलियन का उद्घाटन करने के साथ-साथ निवेशकों से भी मुलाकात करेंगे। 10 अक्टूबर को सीएम अपनी टीम के साथ प्राग में औद्योगिक क्षेत्र का दौरा करते हुए उपराष्ट्रपति इवो बरेक से शिष्टाचार मुलाकात करेंगे। वहां से सीएम जापान के लिए रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ 11 से 14 अक्टूबर के बीच जापान के दौरे पर रहेंगे। इसी दौरान दोनों देशों के बीच में निवेश की संभावनाओं पर जापान की बड़ी कंपनियों के प्रतिनिधियों से चर्चा होगी।

बता दें कि उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल में अपर मुख्य सचिव अमित खरे, मुख्यमंत्री के सचिव सुनील कुमार वर्णवाल, रियाडा के सचिव सुनील कुमार सिंह, सीएम के निजी सचिव अंजन सरकार, ईवाई के वाइस प्रेसीडेंट प्रिय रंजन सहित अन्य शामिल हैं। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!