Subscribe Now!

CM ने दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

You Are Here
CM ने दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलिCM ने दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलिCM ने दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन किया। उन्होंने कहा कि आप हमेशा हमारे वैचारिक मार्गदर्शक और नैतिक प्रेरणा के स्रोत रहेंगे। 
PunjabKesari
3 बड़ी योजनाओं का किया शिलान्यास 
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज आदित्यपुर की जनता के लिए खुशी का पल है। आपके शहर से 3 बड़ी योजनाओं का आज शिलान्यास हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है यह योजनाएं समय से पहले पूरी होंगी। इसमें आदित्यपुर में सीवरेज योजना, चक्रधरपुर में शहरी जलापूर्ति योजना के साथ जमशेदपुर में मल्टीपर्पस कन्वेंशन सेंटर का निर्माण शामिल है। राज्य सरकार शहरों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। 
PunjabKesari
350 करोड़ की जलापूर्ति योजना की होगी शुरुआत 
सीएम ने कहा कि चुनाव के वक्त जो वादा आपसे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया था, हमारी सरकार उसे पूर्ण करने के लिए प्रयासरत है। 3-4 महीने में 350 करोड़ की जलापूर्ति योजना की शुरुआत होगी। विश्वस्तरीय बस स्टैंड के निर्माण पर सरकार 70 करोड़ खर्च करने जा रही है। 3 साल में कई अहम योजनाएं लाने के लिए शहरी विकास विभाग को भी बधाई दी। सरकार जमशेदपुर में ट्रांसपोर्ट नगर के लिए 90 करोड़ खर्च करेगी। 
PunjabKesari
महिलाओं को समझाए शिक्षा का महत्व
रघुवर दास ने कहा कि कार्यक्रम के बाद जनता से बातचीत करने का मौका मिला। महिलाओं से अनुरोध है कि अपने इलाके की गरीब महिलाओं को सरकारी योजनाओं के बारे में बताएं और उन्हें शिक्षा का महत्व समझाएं। उन्होंने कहा कि हम मिलकर गरीबों की जिंदगी में बदलाव लाएं और नए झारखंड का निर्माण करें।
PunjabKesari




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन