राहुल पहले कांग्रेस शासित राज्यों में किसानों के कर्ज माफ कराएं: मौर्य

Edited By ,Updated: 30 Sep, 2016 08:03 AM

rahul gandhi keshav prasad maurya gayatri prajapati

उत्तर प्रदेश में सरकार गठन के 10 दिन के भीतर किसानों के कर्ज माफ करने के दावों के लिए राहुल गांधी का उपहास उड़ाते हुए भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष को चुनौती दी कि...

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में सरकार गठन के 10 दिन के भीतर किसानों के कर्ज माफ करने के दावों के लिए राहुल गांधी का उपहास उड़ाते हुए भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष को चुनौती दी कि पहले वह उन राज्यों में कर्ज माफ कराएं, जहां उनकी पार्टी सत्ता में है।  

उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर वह किसानों की दुर्दशा को लेकर इतने चिंतित हैं तो उन्हें उन राज्यों से कर्ज माफी की प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए, जहां उनकी पार्टी सत्ता में है। हम जानते हैं कि बेहद कम कांग्रेस शासित राज्य देश में बचे हैं। और इसी कारण, यह कांग्रेस उपाध्यक्ष के लिए बड़ा काम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लगता है राहुल गांधी भ्रम में हैं और उनके दावे हंसने लायक हैं।  

मौर्य ने कहा कि वह जानते हैं कि उनकी पार्टी राज्य में सरकार नहीं बना सकती है और इसलिए वह एेसी स्थिति का सामना नहीं करेंगे जहां लोग उनसे चुनावी वादे को पूरा करने की अपेक्षा करेंगे। मौर्य ने दागी मंत्री गायत्री प्रजापति को फिर से कैबिनेट में शामिल करने के लिए राज्य की समाजवादी पार्टी सरकार को आड़े हाथ लिया और दावा किया कि यह प्रकरण साबित करता है कि अखिलेश यादव न तो मजबूत हैं और न ही मजबूर।

उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के अब तक के सर्वाधिक असफल मुख्यमंत्री हैं और उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता दंडित करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!