दरोगा का बेटा बना गुंडा, सरेआम युवती के साथ करता है छेड़छाड़

Edited By ,Updated: 24 Oct, 2016 07:51 PM

tampered with girl

यूं तो प्रदेश पुलिस के अफसर आम जनता कानून की दायरे में रहने की हिदायत देते है, लेकिन कहा जाता है कि सबको नसीहत ...

आगरा: यूं तो प्रदेश पुलिस के अफसर आम जनता कानून की दायरे में रहने की हिदायत देते है, लेकिन कहा जाता है कि सबको नसीहत अपने को बसिहत, ये कहावत आगरा के दरोगा के बेटे पर सटीक बैठती है। मामला आगरा थाना एत्मादौला का है, जहां एक दरोगा के दबंग पुत्र ने एक युवती का जीना दुस्वार कर दिया, सरेआम युवती के साथ छेड़छाड़ करता है। जब युवती इसका विरोध करती है तो उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देता है।

इस घटना से पीड़िता ने कई महीनों से स्कूल जाना भी छोड़ दिया है, इसके अलावा युवती घर से बाहर जाने से डर रही है। आपको बता दें कि एत्मादौला इलाके के इंद्रनगर चिम्मन लाल रहते है। उनके साथ उनकी 16 वर्षीय बेटी भी रहती है, जो पास ही के स्कूल में पड़ती है। वहीं दूसरी तरफ अन्नू पुत्र महेशचंद्र है, जो कि फिरोजाबाद में दरोगा के पद पर कार्यरत है। पीड़िता का आरोप है कि अन्नू कई महीनों से युवती को परेशान कर रहा है, जब वह स्कूल जाती है तो उसका जबरन रास्ता रोककर तंज कसता है, जब युवती विरोध करती है तो उसको जान से मारने  देता है। 

पीड़िता ने जब मामले की शिकायत एत्मादौला में की उसको वहां से भगा दिया गया है, जिसके कारण उनसे आगरा एसएसपी से मदद की गुहार लगाई। गौरतलब है कि पुलिस वालों के बेटों की ऐसी करतूतें कई बार सामने आई है, लेकिन कहीं न कहीं पुलिस ऐसे मामलों को निपटने के लिए सदैव दबाव डालती है, इसके साथ जब इस मामलें में सीओ छत्ता से बातचीत की गई तो वह भी कुछ बोलने से बचते नजर आए।

Up Hindi News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!